तीन दिन से लापता युवक का शव मिला तालाब में परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

संवाददाता:-रन्धा सिंह

चंदौली। तीन दिन से लापता हुए युवक का शव गांव के तलाब में मिलने से सनसनी फैल गई।
धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव के निवासी विपुल राय उम्र 22 वर्ष 27 जुलाई को भोर में अपने घर से दौड़ने को निकला देर रात तक घर नही आया तो परिजनो को चिंता होने लगी। परिजनों ने आसपास खोज बिन करने पर कही पता नही लगा तो परिजनों ने 28 जुलाई को धीना पुलिस को लापता होने की सूचना दी। जिसके बाद धीना पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमसुदगी दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गये। 29 तारीख
गुरुवार के सुबह ग्रामीण शौच करने हेतमपुर गांव के सिवान में गए हुए थे तभी ग्रामीणों ने तालाब में शव उतराया देख आसपास के लोगो को बताया जिसके बाद मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर जाकर शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया।शव की शिनाख्त के लिये आसपास के गांव की सूचना दी जिसके बाद इनायतपुर के ग्रामीण पहुचे तो मृतक को पहचान विपुल राय के रूप हुई।विपुल तीन पूर्व घर से लापता था।यह सुचना जंगल मे आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी।सूचना मिलते धीना धानापुर सकलडीहा पुलिस व पुलिस उपाधीक्षक सकलडीहा मौके पर पहुचकर मृतक के शव का पंचायतनामा कराकर पोस्टमार्टम को भेज दिया ।मृतक के परिजनों का कहना है की चार दिन पूर्व विपुल से पड़ोस के लोगो से विवाद हुआ था।उन लोगो द्वारा विपुल की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया है। वही धीना थानाध्यक्ष अतुल कुमार् ने बताया की परिजन पहले गुमसुदगी की सूचना दिए हैं जिसपर थाना में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पिंडरा ग्राम प्रधान संघ के अध्यक्ष बने अनिल व कोषाध्यक्ष नंदलाल
Next post पंचायत चुनाव में वोट न देने का आरोप,दबंगों ने घर पर चढ़कर महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी व जमकर की मारपीट।