पीएम मोदी कल सीएम योगी से करेंगे मुलाकात

Advertisement
Advertisement

लखनऊ. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की जोड़ी की लोकप्रियता देश के साथ-साथ विदेशों में भी है. चुनावी मंच पर तो योगी-मोदी की जोड़ी का असर दिखता ही है और अब सरकार और सुशासन के स्तर पर भी ये केमिस्ट्री और मज़बूत करने की तैयारी है. इसी कड़ी में पीएम मोदी (PM Modi) 16 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ 5 कालिदास मार्ग पर डिनर करेंगे और सुशासन का मंत्र देंगे. इस मुलाकात को सीएम योगी की राह सुगम बनाने की ओर एक कदम के तौर पर देखा जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार सभी मंत्रियों को 16 मई को लखनऊ में ही रुकने और अपना आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने को भी कहा गया है. इसके साथ ही पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए एसपीजी की टीम ने भी सुरक्षा और प्रोटोकॉल की प्रक्रिया पर काम करना शुरू कर दिया है.

चुनाव के बाद पीएम मोदी का इस तरह सीएम आवास आना और उनकी टीम के साथ बैठक करना… कई सारे संदेश दे रहा है. 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने में तो यह लाभदायी होगा ही, साथ ही यह योगी के नेत्रतत्व पर निर्विवाद मुहर के तौर पर भी देखा जा रहा है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरों घायल व रेकी करने वाले सहित 4 गिरफ्तार। बाइक, दो तमंचे, कारतूस व अन्य सामान समेत 25 हजार नकदी बरामद
Next post मनराजपुर घटना के बाद एसपी ने बदल दिए सैयदराजा थाने में तैनात 12 आरक्षी, 30 पुलिसकर्मी किया इधर से उधर