ब्राह्मण जनसेवा मंच की बैठक सम्पन्न, परशुराम जयंती को लेकर बनी रणनीति

Advertisement
Advertisement

सभी ब्राह्मण संगठन 3 मई को लंका मैदान पहुंचे – प्रदीप चतुर्वेदी

गाजीपुर /संसद वाणी।

ब्राह्मण जनसेवा मंच गाजीपुर (रजि.) के जनपद कोर कमेटी की बैठक शनिवार के दिन कैंप कार्यालय आमघाट पर जनसेवा मंच के संरक्षक मंडल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसके तहत आगामी 3 मई 2022 समय 10 बजे दिन में भगवान परशुराम जन्मोत्सव जो लंका मैदान स्थित मैरिज हॉल में आयोजित की गई है ।आयोजन की सफलता के लिए रणनीति बनाई गई । ब्राह्मण जन सेवा मंच के संयोजक प्रदीप चतुर्वेदी ने बताया कि आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में दयाशंकर मिश्रा जी, माननीय मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार की सहमति प्राप्त हो चुकी है । उक्त आयोजन में जनपद में संचालित दर्जनों ब्राम्हण संगठनों से समारोह को संयुक्त रूप से मनाने की सहमति प्रदान की है ।बैठक में निर्णय हुआ कि मा.मंत्री जी का जनपद सीमा में प्रवेश करने पर वाहनों का काफिला के साथ अगवानी कर स्वागत किया जाएगा ।

मंच के संयोजक प्रदीप चतुर्वेदी ने जनपद के समस्त ब्राह्मण संगठनों से दिनांक 3 मई 2022 को दिन में 10:00 बजे लंका मैदान में पहुंचने की अपील की।

संवाददाता से बातचीत में जानकारी प्राप्त हुआ कि विशिष्ट अतिथि के रूप में गौरव मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा सोशल मीडिया,आनंद दुबे, प्रदेश प्रवक्ता भारतीय जनता पार्टी ,विजय कुमार मिश्र, मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, अमिताभ दुबे, पूर्व विधायक , जितेंद्र नाथ पांडे, वरिष्ठ भाजपा नेता, मनीष पांडे, सदस्य जिला पंचायत रेवतीपुर की गरिमामय उपस्थिति रहेंगी। बैठक में मुख्य रुप से अंबिका दुबे, राम मनोज, विनोद मिश्रा , मनीष तिवारी, रजनीश तिवारी, विनोद तिवारी, रामकृष्ण पांडे, मनोज दुबे, अनुराग पांडे सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।अध्यक्षता मृत्युंजय मिश्र व संचालन प्रदीप चतुर्वेदी ने किया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post ड्रोन की मदद से धान के कटोरे में लहराएगी फसल
Next post एंबुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव