पीपी सेंटर में महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो हुवा वायरल, युवक द्वारा महिला का मोबाइल छीनने का किया गया प्रयास।

संवाददाता:- रन्धा सिंह

चन्दौली। महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो हुवा वायरल, वीडियो में एक युवक द्वारा महिला का मोबाइल छीनने का किया गया प्रयास। पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर के
राजकीय महिला चिकित्सालय की है जहां महिलाओं के अस्पताल में जबरदस्ती घुसे पुरुष का विरोध करने पर न सिर्फ महिला के साथ बदसलूकी किया गया बल्कि महिला का मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया गया। आपको बता दें कि राजकीय महिला चिकित्सालय पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में इन दिनों दलालों व अवांछनीय तत्वों का बोलबाला है। मरीजों के साथ मनमाने तरीके से इलाज का दबाव बनाना, डॉक्टरों से लोकल परचेज करा कर मरीजो से बाहर की दवाएं खरीदवाना तो आम बात थी।अब महिलाओं के साथ बदसलूकी व उनका मोबाइल छीनने का वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ऐसे तत्वों पर अराजक तत्वों पर क्या कार्रवाई करता है यह देखने वाली बात होगी। देखा जाय तो दलालों व अवांछनीय तत्वों के प्रवेश पर अस्पताल के प्रभारी का कोई लगाम नहीं है।इतना ही नही गत दिनों अस्पताल के प्रभारी ने ही मरीज को बाहर की दवाएं लिखी थी।जिस पर अब तक महकमे ने कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजा यह रहा कि अवांछनीय तत्वों का व दलालों का हौसला और भी बुलंद हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post डीडीयू-आरपीएफ ने चलाया जागरूकता अभियान।
Next post विधायक घोसी के गाड़ी को रोक कर सपा के लोगों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन पर भाजपा के जिला अध्यक्ष ने किया घोर निंदा।