राजस्थान खूबसूरत यहां के लोग सपोर्टिव हैं: Aamir Khan

Advertisement
Advertisement
  • रमेश सर्राफ / झुंझुनू

राजस्थान में झुंझुनू जिले के नवलगढ़ और बगड़ में फिल्म प्रीतम प्यारे की शूटिंग कर सुप्रसिद्ध फिल्म स्टार आमिर खान (Aamir Khan) व उनके बेटे जुनैद आज चार्टर प्लेन से मुंबई रवाना हो गए। झुंझुनू हवाई पट्टी पर उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए लोगों में होड़ लगी रही। आमिर ने भी उन्हें निराश नहीं किया। झुंझुनू में सात दिन की शूटिंग के बाद शनिवार सुबह अभिनेता आमिर खान वापस मुंबई लौट गए। उन्हें लेने विशेष चार्टर विमान मुंबई से आया था। हवाई पट्टी पर उनके फैंस की भारी भीड़ रही। आमिर खान आज सुबह नवलगढ़ से झुंझुनू हवाई पट्टी पहुंचे। इसके बाद बेटे जुनैद खान के साथ मुम्बई रवाना हो गए। हवाई पट्टी पर आमिर खान ने अपने फैंस का अभिवादन किया। आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी प्रीतम प्यारे फिल्म की शूटिंग के लिए नवलगढ़ में थे। फिल्म की शूटिंग झुंझुनू जिले के कई इलाकों में हुई है। खास शूट नवलगढ़ और बगड़ में किये गये थे।

शूटिंग में आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा अभिनेता संजय मिश्रा व अन्य कलाकार शामिल हुए। बगड़ में एक सॉन्ग के अलावा अस्पताल का सीन शूट किया गया। नवलगढ़ की कई लोकेशंस पर शूटिंग हुई। फिल्म की पूरी यूनिट का स्टे नवलगढ़ में रहा। आमिर खान ने ईद भी नवलगढ़ में ही मनाई थी। प्रीतम प्यारे फिल्म में आमिर खान एक गाने व कुछ सीन्स में नजर आएंगे। आमिर ने कहा कि राजस्थान उनके लिए लकी है। यहां जितनी भी फिल्मों को शूट किया है, वे सब कामयाब रहीं। उन्होंने सरफरोश व पीके का जिक्र किया। उन्होंने कहा- राजस्थान खूबसूरत है। यहां के लोग बड़े सपोर्टिव हैं। प्रीतम प्यारे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की अपकमिंग मूवी है। जिसे डायरेक्ट कर जुनैद खान फिल्म डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जुनैद फिल्म में रोल भी प्ले कर रहे हैं। जुनैद खान आमिर और रीना दत्ता की संतान हैं। आमिर खान (Aamir Khan) ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। रीना-आमिर की संतान जुनैद और आइरा हैं। रीना से तलाक लेकर आमिर ने किरण राव से शादी की थी। किरण से तलाक के बाद आमिर का नाम दंगल फेम सना फातिमा शेख के साथ जुड़ा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post मीडिया आयोग की मांग को लेकर जेसीआई ने सौंपा केन्द्रीय मंत्री को ज्ञापन।
Next post पंडित मदन मोहन मालवीय जी के मूर्ति पर माल्यर्पण एवं विराट दीप महायज्ञ के साथ हुआ शुभारंभ