पिंडरा ब्लॉक पर ग्राम प्रधानों व बीडीसी सदस्यों ने डाले जमकर वोट।

Advertisement
Advertisement


पिंडरा/संसद वाणी

पिंडरा ब्लॉक मुख्यालय पर शनिवार को एमएलसी चुनाव के लिए हुई वोटिंग में जमकर वोट बरसे। सुबह धीमी गति से शुरू हुई वोटिंग 10 बजे से जब रफ्तार पकड़ी तो 4 बजे तक चली अंतिम समय तक होती रही। स्थिति यह हुई कि सायं 4 बजे तक कुल 242 मत के सापेक्ष 241 मत पड़े।
वही सुरक्षा व्यवस्था के तहत जोनल मजिस्ट्रेट/एसडीएम पिंडरा राजीव कुमार राय पूरे दिन पिंडरा ब्लॉक मुख्यालय पर सदलबल चक्रमण करते रहे। ब्लॉक मुख्यालय के गेट से कुछ दूरी पर मतदाताओ को रोककर मत देने की अपील करने वाले समर्थकों को 200 मीटर दूर किया। पिंडरा ब्लॉक में बने दो बूथ में से मतदाताओ का क्रम सुबह 8 बजे से शुरू हुए लेकिन 9 बजे तक 12 वोट, 10 बजे तक 34 वोट पड़े। लेकिन उसके बाद गति पकड़ी तो अंतिम स्तर पर जाकर वोटिंग रुकी।
बताते है एक वोट पिंडरा ब्लॉक के एक गांव के बीडीसी का नही पड़ा जो कि इस समय बाहर थे।


भाजपा व सपा के कैम्प में मात्र दिखी औपचारिकता


एमएलसी चुनाव के दौरान सपा व भाजपा के कैम्प में उपस्थिति दर्ज कराने के लिए नेताओ का जमावड़ा लगा रहा। लेकिन वोट निर्दलीय उम्मीदवार को पड़ते रहे। जिसकी लेकर मतदान केंद्र के बाहर व मंगारी बाजार में जोरो पर रही। बताते तो यहाँ तक है कि चाहे भाजपा के कार्यकर्ता रहे हो या सपा के नाश्ते तक निर्दलीय उम्मीदवार के कैम्प में करते दिखे। एक तरह तो एमएलसी चुनाव में सभी पार्टियां एकदम दोस्ताना अंदाज में फाइट करते दिखे। भाजपा कैम्प की कमान भाजपा नेता प्रभात सिंह, रविशंकर सिंह, अभिषेक राजपूत, मनीष पाठक, संदीप सिंह, संभाले हुए थे तो सपा कैम्प में सपा नेता शीतला सिंह, कमलेश पटेल, राजेश पटेल, जियालाल यादव, वंशलाल पटेल व प्रमोद यादव कमान संभाले हुए थे। इस दोस्ताना लड़ाई को देख मतदाता भी भौचक दिखे और अंतिम दौर में पाला बदलते नजर आए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post अष्टमी को माँ दुर्गा के मंदिर में हुई चोरी, आक्रोश
Next post ससुर के घर में आग लगाने वाला दामाद गिरफ्तार