शिक्षक की ट्रेन से गिरने से मौत

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
फूलपुर थाना क्षेत्र के देवराई गांव के समीप वाराणसी जफराबाद रेलमार्ग पर मंगलवार को सुबह 6 बजे चलती ट्रेन से गिरने से एक 60 वर्षीय शिक्षक की मौत हो गई।
बताते हैं कि खालिसपुर रेलवे स्टेशन मास्टर ने फूलपुर पुलिस को सूचना दी कि स्टेशन के दक्षिणी छोर 2 किमी दूर अप लाइन पर रेलवे ट्रैक के किनारे शव पड़ा है। सुबह 8 बजे पुलिस शव को कब्जे में लेने के बाद शिनाख्त करने की कोशिश की। मृतक के जेब से मिले एक नम्बर से उसके परिजनों को सूचना दी गई। दोपहर डेढ़ बजे थाने पहुचे परिजनों ने उनके शव की शिनाख्त ज्ञान प्रकाश पांडेय 60 वर्ष निवासी अमदही थाना जैतपुर जिला अम्बेडकर नगर के रूप में की। मौके पर पहुची पत्नी शांति देवी ने बताया कि बीएएमएस करने के बाद अपने घर से 6 किमी दूर एक निजी स्कूल में इंग्लिश पढ़ाते थे। वह घर से साइकिल से सामान लेने के लिए शनिवार को निकले थे। यहाँ ट्रेन से कैसे पहुचे और गिरे, परिवार के लोगों के समक्ष प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा था। मृतक के दो पुत्र है जिसमे एक दिल्ली व दूसरा भूटान में नौकरी करता है। मौके पर पहुची शांति देवी का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक को सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मृत्यु के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post अक्षय तृतीया के उपलक्ष्य में सामुहिक गायत्री महामंत्र जप साधना, गायत्री महायज्ञ व दस सहस्र युवाओं द्वारा सामूहिक सूर्य अर्घ्य दान के सफल संचालन हेतु तैयारी संगोष्ठी का आयोजन।
Next post अमन भाईचारे व देश के तरक्की के लिए पढ़ी गई ईद की नमाज