तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल

Advertisement
Advertisement

चंदौली/संसद वाणी

सदर कोतवाली के फत्तेपुर गांव के समीप गुरुवार की सुबह चकिया-चंदौली मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।क्षेत्र के खगवल गांव निवासी राममूरत यादव (60), अंकित यादव (16) और आशीष यादव (18) बुधवार की शाम शादी समारोह में शामिल होने के लिए चकिया कोतवाली के रामपुर भभौरा गए थे। गुरुवार की सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों घर लौट रहे थे।

चकिया चंदौली मार्ग पर जैसे ही फत्तेपुर गांव के समीप पहुंचे, तभी बेकाबू कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सड़क पर पलट गई। वहीं बाइक पर सवार राममूरत की मौके पर ही मौत हो गई। शेष दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार फरार हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी।

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। मृतक के परिजन रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post मनराजपुर कांड: भीम आर्मी का धरना शुरू, कहा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो।
Next post सहायक शिक्षा निदेशक ने विद्यालयों का किया निरीक्षण