गहमा गहमी के बीच संतोष दोबारा बने पिंडरा लेखपाल संघ के अध्यक्ष

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
पिंडरा तहसील में शुक्रवार को लेखपाल संघ पिंडरा का द्विवार्षिक चुनाव गहमा गहमी के बीच सम्पन्न हुआ। वोटिंग में दो प्रत्याशियों के बराबर वोट मिलने पर चुनाव और पेचीदा हो गया। जिले से आये चुनाव अधिकारियों के उपस्थिति में संतोष पटेल को दोबारा अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के निर्देश पर तहसील स्तर पर संगठन का चुनाव हो रहा है। उसी क्रम में शुक्रवार को दोपहर में पिंडरा तहसील के सभागार में चुनाव प्रकिया शुरू हुई। तमाम कवायद के बीच भी अन्य पदों के लिए निर्विरोध निर्वाचन की स्थिति तो बन गई लेकिन अध्यक्ष पद के तीन दावेदार होने के कारण वोटिंग हुई। वोटिंग में दो प्रत्याशी क्रमश अनुपम आनंद और संतोष पटेल को 20- 20 वोट तथा राजेश कुमार को 13 वोट मिले। प्रथम दोनों को बराबर मत मिलने से फिर से वोटिंग की नौबत आ गई लेकिन इसी बीच तीसरे नम्बर पर रहे राजेश कुमार द्वारा संतोष पटेल को समर्थन देने से संतोष लगातार दूसरी बार अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित किये गए। वही वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर कपीश कुमार तिवारी,कनिष्ठ उपाध्यक्ष -धर्मराज कुशवाहा, मंत्री- संदीप सिंह, उपमंत्री- गोरखनाथ यादव, कोषाध्यक्ष – प्रवीण कांत आर्य तथा ऑडिटर पद पर धर्मेंद्र कुमार गोंड़ निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।
चुनाव के दौरान लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष मान सिंह, जिलामंत्री आशीष प्रकाश शर्मा, चुनाव अधिकारी जितेंद्र जायसवाल, पीयूष पांडेय, सूरज कुमार सोनकर, सुरेन्द्र मौर्य, धर्मेंद्र यादव, समेत अनेक लेखपाल उपस्थित रहे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post ज्ञानवापी मस्जिद परिसर और शृंगार गौरी के सर्वे और वीडियोग्राफी अदालत से नियुक्त कोर्ट कमिश्नर पहुँच चुके हैं।
Next post खेत मजदूर सभा के लोगों ने दिया धरना, सौपा पत्रक।