राजपूत शशिप्रताप सिंह पुनः बने प्रदेश प्रवक्ता-सुभासपा

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/लखनऊ/संसद वाणी

आज दिनांक 18 अप्रैल को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की बैठक प्रदेश कार्यालय लखनऊ में हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री मा0 ओमप्रकाश राजभर ने संगठन को मजबूत करने के लिये फेरबदल किया। 24 करोड़ आबादी वाली उत्तर प्रदेश को चार जोन में बाट कर 4 प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा किया
पूर्वांचल, पश्चिमांचल, मध्यांचल, बुंदेलखंड, और 01 मुख्य प्रदेश अध्यक्ष प्रेमचंद कश्यप को बनाने की घोषणा किया। चारों जोन में के लिए एक एक अध्यक्ष की नियुक्ति हुई ताकि संगठन पहले से ज्यादा मजबूत बन सके तथा नेता और कार्यकर्ताओं की संख्या व जिम्मेदारियां बढ़ सके। पूर्वांचल के बनारस से राजपूत शशिप्रताप सिंह को पुनः प्रदेश का प्रवक्ता नियुक्त किया गया। बनारस से राजेश यादव प्रदेश उपाध्यक्ष, नित्यानंद पांडे प्रदेश उपाध्यक्ष, विनोद सिंह टीटी प्रदेश महासचिव, रमेश राजभर प्रदेश सचिव, डॉ0 बलिराज राजभर राष्ट्रिय उपाध्यक्ष, शिवलाल यादव प्रदेश महासचिव, श्री मति वन्दना सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया।राजपूत शशिप्रताप सिंह ने बताया कि सुभासपा पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी को देखते हुए अपने संगठन को जमीन स्तर से मजबूत करने के लिए चार जोन की कमेटी बनाने पर बल तथा संगठन का विस्तार करना बड़ी संख्या में नेता बनाना जिलेवार काम करने में सहूलियत मिलेगी।
राजपूत शशिप्रताप सिंह ने बताया छोटा प्रदेश सुखी प्रदेश के रूप में आगे बढ़ने, देश में जितने भी छोटे प्रदेश हैं वह तरक्की के रास्ते पर हैं और उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा प्रदेश होकर भी सबसे पीछे तरक्की के मामले में चल रहा है। इसलिए सुभासपा के संगठन में फेरबदल और जिम्मेदारियों को स्वागत करते हुए संगठन को मजबूत बनाने के लिए अपने कर्तव्य और कर्म को हमेशा शीर्ष पर रखने का कार्य सभी कार्यकर्ता को करने का मौका मिलेगा अब हम प्रदेश को चार प्रदेश बनाने के लिये भी काम करेंगे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के मंडल कार्यालय में बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की 131 वीं जयंती मनाई गई।
Next post सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ शुभारम्भ