जुआ खेलने के दौरान मारपीट एक की मौत परिवार वालों में मचा हड़कंप

Advertisement
Advertisement

मऊ/संसद वाणी

मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के दोमड़ेरवा के पास नगर पंचायत द्वारा बनाया गया सुलभ शौचालय के पास रविवार को दोपहर में जुआ खेलने के दौरान नोकझोंक के पश्चात हुई मारपीट में 25 वर्षीय इरशाद अहमद की मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची चौकी प्रभारी पंकज यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक मऊ घुले सुशील चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के महरुपुर निवासी 25 वर्षीय इरशाद अहमद पुत्र सदरूद्दीन एवं शुदन चौहान, साहबान तथा कुछ और लोग सुलभ शौचालय के पास दोपहर 11:30 बजे जुआ खेल रहे थे। इसी बीच हार जीत को लेकर नोकझोंक के पश्चात जमकर मारपीट हो गई,जिसमे से लोगो ने हाथ तथा पैरों से जमकर मारा पीटा,जिससे इरशाद को गंभीर चोटे आई एवं बेहोश हो गया। वहीं इसकी जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तथा इन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु ले गए,लेकिन उपचार के दौरान इरशाद की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
पुलिस को जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।जानकारी पर कई थाने की फोर्स मौके पर मौजूद रही। उधर पुलिस अधीक्षक मऊ को जानकारी मिलने पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थित का जायजा लिया तथा कोतवाली प्रभारी को दिशा निर्देश दिए। इस संबंध में मृतक के भाई गुलजार अहमद ने उसी मोहल्ले के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post शार्ट सर्किट से गेंहू की एक एकड़ फसल हुई खाक।
Next post शैक्षिक महासंघ द्वारा आईयूसीटीई के प्रथम निदेशक को किया गया सम्मानित