आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष का वाराणसी आगमन पर बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत।

Advertisement
Advertisement

स्वागत आईएमए बनारस शाखा के अध्यक्ष डॉक्टर कार्तिकेय सिंह व सचिव राजेश्वर नारायण सिंह ने किया।

वाराणसी/संसद वाणी

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सहजानंद प्रसाद सिंह का आगमन वाराणसी में हुआ, उनका एअरपोर्ट पर स्वागत इंडियन मेडिकल एसोसिएशन वाराणसी शाखा के अध्यक्ष डॉ कार्तिकेय सिंह, सचिव डॉ राजेश्वर नारायण सिंह तथा पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अशोक राय ने किया।

तत्पश्चात बैठक में हुयी वार्तालाप के दौरान इंडियन मेडिकल एसोसिएशन वाराणसी शाखा के अध्यक्ष डॉ कार्तिकेय सिंह ने वर्तमान परिवेश में समूचे भारत वर्ष में चिकित्सकों के संग हो रहे हिंसा, दुर्व्यवहार, मारपीट, धमकी तथा दिन प्रतिदिन के चिकित्सकीय कार्यों में आ रहे तमाम बाधाएँ एवं व्यवधान संबंधित विषय को राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के समकक्ष रखा।
सचिव डॉ राजेश्वर नारायण सिंह ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन वाराणसी शाखा द्वारा संचालित जनकल्याणकारी सेवाओं व चिकित्सकों व चिकित्सा समाज के हित मे की जा रही कार्यों के विषय मे राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष में आईएमए बनारस शाखा द्वारा सामाजिक व चिकित्सक सदस्यों के रूप में किया जा रहा कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की, और आगे भी इसे जारी रखने की प्रेरणा दी। वार्ता के क्रम में उन्होंने यह भी महत्वपूर्ण जानकारी दी कि निकट भविष्य में चिकित्सकों की सुरक्षा के मुद्दे पर भारत सरकार द्वारा महत्वपूर्ण निर्णय लिया जाना है और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन सरकार के साथ समन्वय बनाकर समस्याओं का तत्परता से समाधान व निराकरण के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post मनाया गया संचारी रोग नियंत्रण पखवाड़ा
Next post हाई स्कूल का पेपर देने जा रहे छात्र की गोली मारकर की हत्या।