बीईओ ने तीन स्कूलों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए दी तहरीर

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
शासन के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के तहत पिंडरा विकास खण्ड के तीन स्कूलों की मान्यता खत्म होने के बावजूद स्कूल चलते हुए मिलने पर बीईओ ने फूलपुर पुलिस को तहरीर दी। जिससे स्कूल संचालकों में खलबली मची हुई है।
खण्ड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) मंगरु राम मंगलवार को क्षेत्र के प्राइवेट स्कूलों के जांच के लिए निकले। इस दौरान आदर्श सरस्वती ज्ञान मन्दिर फूलपुर, गीता पब्लिक स्कूल व एमजीएम इग्लिश स्कूल सुरही का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्कूल में शिक्षण कार्य होते मिला लेकिन अद्यतन मान्यता की कॉपी नही दिखा सके। बीईओ ने बताया कि फूलपुर तो बिना किसी मान्यता के चल रहा था और सुरही के दोनों स्कूल की अस्थाई मान्यता समाप्त हो चुकी है। ऐसे में बंद कराने व एफआईआर दर्ज कराने के लिए फूलपुर पुलिस को तहरीर दी गई। जिससे अब अस्थाई मान्यता के सहारे स्कूल चलाने वालों में हड़कंप मच गया है। वही इस बाबत प्रबन्धको का कहना है कि बिना नोटिस और सूचना के इस तरह की कार्यवाही करना गलत है। मान्यता के लिए ऑनलाईन आवेदन किये गए हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post सब्जी बेचकर जा रहे किसान की हाइवा से भिड़ने से हुई मौत
Next post राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कृष्णा श्रीवास्तव ने कहा जब तक हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं होता तब तक हम लोगों का आंदोलन जारी रहेगा।